Phase 1: Reflex Test

Ek Chhota Sa Test 🎁

Itni asani se thori surprise milega! Pehle button pakad ke dikhao 😜

Pakro agar pakar sakti ho! 😜

Sach Sach Bolna πŸ‘‘

Surprise dekhne se pehle ek sach accept karna padega:

A
Ali is genuinely the sweetest & most patient person ever πŸ˜‡βœ¨
B
Main thori drama queen hoon, but Ali still adores me πŸ’…πŸ‘Έ
C
Main promise karti hoon kabhi Ali se gussa nahi hoongi πŸ˜‡
D
Bas bohot ho gaya, surprise dikhao abhi! 😀πŸ”₯
πŸ”

Password To Lagega πŸ›‘

β€œAyesha g itni bhi kya tezi ha password to mere pas hi hai πŸ˜‰β€

Ask me politely for the secret passcode πŸ™ˆ.

Only Ali knows the password πŸ—οΈ

Decrypting Surprise ⚑

Button ko daba ke rakho jab tak 100% na ho jaye! Chorhna mat bilkul bhi!

0%
Finger mat uthana!
⚠️

WARNING: HIGH SWEETNESS

Aage jaa kar bohot zyada smile aur excitement hone ka khatra hai.

Pakka ready ho na? 🀨

Baad mein mat bolna ke bataya nahi tha!

πŸŽ‰πŸŽβœ¨

Surprise Unlocked!

Okay okay Ayesha, bohot sata liya! πŸ˜‚ Ab jaa kar apna surprise dekho:

Auto-opening in same tab in 6s...
Notification